नई दिल्ली। कैराना से जिस तरह से समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन ने विवादित बयान दिया, उसपर तेलंगाना से भाजपा के एकमात्र विधायक राजा सिंह ने तीखा पलटवार किया है। राजा सिंह ने कहा कि मैं उनको बताना चाहता हूं कि अगर हम भी इस तरह से सोचने लगे, हम भी आपको लोगों की दुकानों का बहिष्कार करने लगे तो आप भूखे मर जाएंगे और आप लोगों को भीख मांगकर पेट भरना पड़ेगा। बता दें कि नाहिद हसन ने लोगों से कहा था कि जो दुकानें भाजपा एक्टिविस्ट्स की हैं, वहां से सामान नहीं खरीदें और उसका बहिष्कार करें।
तेलंगाना के गोशामहल से भाजपा विधायक राजा सिंह ने सपा विधायक पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नए भारत के निर्माण की बाात करते हैं, वह सभी समुदाय और समाज के हर वर्ग को एक साथ लेकर चलने की बात करते हैं। ऐसे में समामजवादी पार्टी के विधायक को देश को बांटने वाला बयान नहीं देना चाहिए। उन्होंने कहा कि आप हमारी वजह से जिंदा हैं, अगर हम भी ऐसी ही सोच रखें तो जैसी आप रखते हैं तो सोचिए आपकी क्या हालत होगी।
क्या कहा नाहिस हसन ने :
कैराना से सपा विधायक नाहिस हसन ने कहा कि मैं आप लोगों से अपील करता हूं कि आप 10 दिन या एक महीना उन लोगों से सामान मत खरीदिए। जो भाजपा के लोग बाजार में बैठे हैं उनसे सामान मत खरीदिए, आप लोग इनसे सामान लेते हैं, इसी वजह से इनके घर चलते हैं और हम लोगों पर जूता बजाया जा रहा है। लेकिन जब हम ऐसा करेंगे तो इन लोगों की तबीयत में सुधार आ आएगा। सपा विधायक का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसकी वजह से लोग उनपर निशाना साध रहे हैं।